कन्हैया चौधरी (कन्नू )का जन्म 1991 में अलवर जिले के मसारी गाँव में हुआ है कन्हैया चौधरी के पिता जी भारतीय सेना में और दादा जी राजस्थान पुलिस में कार्यरत थे।चौधरी एक समाज सेवक के रूप में निखरे हुए व्यक्ति है कन्हैया चौधरी 19 वर्ष की आयु में ही समाज सेवा के क्षेत्र में उतरे थे सन 2011 में सौर ऊर्जा में इंजीनियर के पद पर रह चुके। कन्हैया चौधरी एक सभ्य परिवार के होने के कारण उन्हें 2015 में अखिल भारतीय आदर्श जाट महासभा के जिला अध्यक्ष,अलवर के पद पर नियुक्त हुए।2017 तक इस पद के साथ कई सामाजिक संस्थाओं से जुड़े रहकर समाजसेवक के रूप में कार्य करते रहे है।

2017 में एक सामाजिक संस्था पीस इंडिया एनजीओ में जुड़कर कॉर्डिनेटर अलवर के पद पर रहते हुए अभी राजस्थान हैड है।

कन्हैया चौधरी द्वारा गरीब व असहाय ओर जरुरतमंद लोगो के सेवा करते हैं।

इसी के साथ उनोहने खेरली नगरपालिका में एक नेकी की दीवार की सुरुआत की जिसमे रेडी टू हेल्प यू संस्था के साथ जुड़कर समाज सेवा का कार्य करते है।कुछ समय पूर्व ही चौधरी को राजस्थान जाट महासभा द्वारा अजमेर में अजमेर अध्यक्ष महावीर सिंह फौजदार जी द्वारा सम्मानित किया।

कठूमर युवक मंडल के सदस्य रहकर सफाई अभियानों ओर सममान समाहरोह करते है।

कुम्भराम आर्य समिति जे सदस्य भी है।

17 फरवरी को कन्हैया चौधरी के कार्यो की सराहना से उन्हें हरियाणा में आयोजित

शान-ए-हरियाणा अवार्ड से सम्मानित किया गया।सेंटर में गए वहा उन्होंने कंप्यूटर के ज्ञान के साथ साथ इंटरनेट का भी ज्ञान अर्जित किया और उन्होंने इंटरनेट के माध्यम से समाज सेवकों के बारे में पड़ा और साथ ही में गैर सरकारी संगठनों के बारे में अच्छा ज्ञान होने के बाद इन्ही माध्यमो से वो सामाजिक कार्य करते है।

समाज सेवक के साथ सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में समाज हित के कार्यो में लगे हुए हैं।

राजकीय महाविद्यालय संघर्ष समिति में रहकर सरकारी कॉलेज को अपने क्षेत्र में लाने के लिए अथक प्रयाश कर रहे है।।

कन्नू चौधरी एक बहुत बड़े सामाजिक कार्यकर्ता है।